sajan kumar agrawalla journalist - against your store (TRD) section engineer
Contact Complainant     1334 Views     Report Spam  
Complaint by: sajan kumar agrawalla on October 5, 2016, 3:10 pm in Business and Finances

श्रीमानजी नमस्कार,
श्रीमानजी खुर्दा रोड रेलवे डिविजन के अन्तरगत तथा Sr.D.E.E.(TRD) अधीन रेतंग कोलोनी स्थित (TRD ) स्टोर में तैनात निरंजन साहू नामक एक Sr.Section Engineer के विरुद्ध मेरे पास आपके रेलवे द्वारा स्वीकृत प्राप्त अनेक वेंडर सप्लायर कम्पनी के लोगों की गत एक वर्ष से लगातार शिकायतें आ रही हैं! श्रीमानजी एक पत्रकार के नाते ये सभी वेंडर कंपनी के लोग मुझे इस अधिकारी के विरुद्ध कार्यवाही का अनुरोध करते रहते हैं!
श्रीमानजी उपरोक्त निरंजन साहू नामक सेक्सन इंजिनियर प्रत्येक वेंडर सप्लायर कम्पनी से सामग्री ग्रहण के बाद तब तक उनके दस्तावेज पास नहीं करता है,जब तक सप्लायर कम्पनी उसकी मांग के अनुसार उसे भारी घूस नहीं देते! यदि कोई उसे रुपये की घूस नहीं देता तो उपरोक्त अधिकारी उस सप्लायर वेंडर कम्पनी को किसी ना किसी बहाने से परेशान करता है और उसे महीनों तक हैरान करता है!
आदरणीय निरंजन साहू नामक उपरोक्त इंजिनियर अधिकारी यहाँ तीन वर्ष से ज्यादा समय से तैनात है और अधिकांस सप्लायर इसके रवैये से बहुत दुखी है तथा ऑनलाइन टेंडर प्रतियोगिता में रिहायती मूल्यों में ,कम प्रॉफिट में काम करनेवाली कंपनियों से जब ये घुस मांगता है और उन्हें हैरान करता है तो अधिकाँश वेंडर सप्लायर इस D.E.E.TRD DEPT. के टेंडरों में भाग लेने से कतरा रहे हैं,क्यों की प्रतियोगिता के बावजूद लाखों की सामग्री देने के बाद यह अधिकारी उन कंपनियों को ब्लाक्मैल करता है!
इस लिए आपसे अनुरोध है की ऐसे महत्वपूर्ण स्टोर डिपार्टमेंट से इस घुसखोर अधिकारी को अविलम्ब हटाया जाए जिससे इमानदार कंपनियों को जो रेलवे को कम मूल्यों में उचित सामग्री सप्लाई करते हैं उन्हें काम करने में और सामग्री सप्लाई करने में सुविधा हो और रेलवे को कम एवं उचित मूल्यों में सामग्री मिल सके!
सधन्यवाद
सजन कुमार अग्रवाल (पत्रकार)

Complainant's Goal: Remove From There job place because he is most currupt officer
Complainant's Target: sajan kumar agrawalla,journalist
Complaint Location: IndiaOrissaKhordha
Would you like to Comment on this Complaint?
By clicking "Post Comment" button, you agree to our Terms of Services and Privacy Policy
Recent Comments - 0 comments posted!